नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा बोली कि नाले के निर्माण से मोहल्ले वासियों को बहुत राहत मिलेगी जल निकासी के अभाव में लोगों को काफी कठिनाइयां हो रही थी और जलजमाव के कारण वातावरण प्रदूषित हो रहा था।

0

पाकुड़। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड नंबर 12 के सिद्धार्थनगर में एक सौ मीटर नाले की स्वीकृति नगर परिषद पाकुड़ द्वारा मिली इसका प्राकृतिक 19 लाख 88 हजार 900 है। आज नगर परिषद अध्यक्षा सम्पा साहा ने उक्त योजना का शिलान्यास वार्ड पार्षद पूनम देवी एवं विभागीय कनिय अभियंता आदित्य मिर्जा की उपस्थिति में किया।आज के कार्यक्रम में प्रमुख रूप से भाजपा जिलाध्यक्ष अमृत पाण्डेय, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अनुग्राहित प्रसाद साह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष हिसाबी राय मौजूद थे।
शिलान्यास के पश्चात बड़ी संख्या में उपस्थित सिद्धार्थ नगर के निवासियों को संबोधित करते हुए नगर परिषद अध्यक्ष सम्पा साहा बोली कि नाले के निर्माण से मोहल्ले वासियों को बहुत राहत मिलेगी जल निकासी के अभाव में लोगों को काफी कठिनाइयां हो रही थी और जलजमाव के कारण वातावरण प्रदूषित हो रहा था। लेकिन अब जल निकासी में आने वाली समस्या का समाधान इस नाले के निर्माण के साथ हो जाएगा।शिलान्यास कार्यक्रम में उपस्थित मोहल्ले वासियों में काफी खुशी देखी जा रही थी। नगर अध्यक्षा श्रीमती साहा ने कहा कि आज पाकुड़ नगर के लगभग सभी वार्डों में विकास का कार्य तेज गति से चल रहा है।शहर के सभी वार्डों के सड़कों को दूरुस्त किया जा रहा है।स्वास्थ्य और स्वच्छता को ध्यान में रखते हुए जल निकासी की व्यवस्था की जा रही है।शहर के सौन्दरीकरण के लिए प्रयास चल रहा है।पाकुड़ शहर के वार्ड नंबर 10 में स्थित दीनदयाल उद्यान का सौन्दरीकरण कर आकर्षण पार्क में परिणत करने की योजना लगभग दो करोड़ की लागत से दीनदयाल उद्यान का सौन्दरीकरण होना है।भविष्य में दीनदयाल उद्यान पार्क के आकर्षण का केंद्र बनेगी।रविंद्र भवन का उन्नयन एवं सौन्दर्यकरण के लिए कार्य का भी निविदा निष्पादित हो चुका है।नगर परिषद के नागरिकों की सुविधा के लिए नगर परिषद पाकुड़ सदा तत्पर है और आगे भी रहेगा।
आज के कार्यक्रम में अनिकेत गोस्वामी,मनोरमा देवी,पार्वती देवी,मुरारी मंडल,दीपक राम, अर्चना पोद्दार,अभिकर्ता वरुण चक्रवर्ती,सुशील साहा,मधुसूदन साहा,गोपाल रजक,कांति रजक, श्याम पोद्दार,कांग्रेस नेता पप्पू गंगवानी,भीम सिंह चंद्रवंशी,पार्थो मुखर्जी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here